बुधवार, 14 अगस्त 2024

मऊ : कप्तान ने घूस मांगने के मामले में चौकी इंचार्ज को किया निलंबित,पुलिस महकमे में हड़कंप।||Mau: Captain suspended the outpost incharge in the case of demanding bribe, uproar in the police department.||

शेयर करें:
मऊ : 
कप्तान ने घूस मांगने के मामले में चौकी इंचार्ज को किया निलंबित,पुलिस महकमे में हड़कंप।।
।। देवेन्द्र कुशवाहा।।
दो टूक  :भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस अधीक्षक मऊ ने चौकी इंचार्ज मादी सिपाह जय प्रकाश यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
विस्तार :
मऊ जिले को अपराध मुक्त करने और पुलिस विभाग में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ एसपी इलामारन का सख्त अंदाज इस समय सुर्खियों में है।मिली जानकारी के अनुसार  भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस अधीक्षक मऊ ने चौकी इंचार्ज मादी सिपाह जय प्रकाश यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक मऊ इलामारन ने इस संबंध में बताया कि एक व्यक्ति द्वारा मादी चौकी इंचार्ज पर 30000 रुपए मुकदमे की विवेचना के लिए मांगने का आरोप लगाया गया था। इस संबंध में कुछ ऑडियो क्लिप भी मिले थे। एडिशनल एसपी की जांच में चौकी इंचार्ज पर लगाए गए सभी आरोप सही पाए गए। इस वजह से उनको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
आपको बता दें कि थाना दोहरीघाट के पनईल बिहटा गांव निवासी कमलेश कुमार पुत्र रामजी ने एसपी को लिखे पत्र में थानाध्यक्ष दोहरीघाट संजय सरोज और चौकी इंचार्ज मादी जयप्रकाश पर एक मुकदमे की पैरवी के लिए 30 हजार रुपए लेने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उसने कुछ ऑडियो क्लिप भी उपलब्ध कराए थे। जांच में चौकी प्रभारी पर लगाए गए आरोप सत्य पाए गए।
◆पुलिस अधीक्षक मऊ इलामारन की बाइट--