रविवार, 11 अगस्त 2024

मऊ : हत्या के चौथे दिन बाद भी हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से बाहर।।Mau: Even after the fourth day of the murder, the accused is still out of police custody.||

शेयर करें:
मऊ : 
हत्या के चौथे दिन बाद भी हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से बाहर ।।
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज  थाने  कोपागंज नगर पंचायत हकिम पूरा मोहल्ले में  बिते गुरुवार की देर शाम जियाउद्दीन की चाकुओं से हत्या किए जाने के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अंधेरे में तीर मार रही है ।  गुरुवार की रात आठ बजे हकिम पुरा मोहल्ले में भदसा मानो पुर निवासी जियाउद्दीन की चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाने के दौरान जियाउद्दीन की मौत हो गई। घटनास्थल पर एसपी भी पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया था।  मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया था कि करीब बीस दिन पहले खेल के विवाद में घर पर धमकाने और अंजाम भूगतने का धमकी दिया था। इस मामले में मृतक की पत्नी ने हकिम हकिम पूरा मोहल्ले के पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने  तत्काल सभी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किए जाने की पुलिस से मांग की है‌ ।                      हत्या में नामजद आरोपियों की के प्रयास चल रहा है। सम्भावित ठिकानों पर लगातार दवीश चल रही है। 
◆घोसी क्षेत्राधिकारी दिनेश दत्त मिश्रा   ने बताया कि पुलिस टीमे अपना काम कर रही है आज कल मे नामजद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।।