रविवार, 25 अगस्त 2024

मऊ : लापता छात्र का बन्द अस्पताल में लटकता मिला शव,हत्या की आशंका।||Mau: Missing student's body found hanging in a closed hospital, suspicion of murder.

शेयर करें:
मऊ : 
लापता छात्र का बन्द अस्पताल में लटकता मिला शव,हत्या की आशंका ।।
◆बहन के साथ हुई छेडख़ानी के विरोध मे गवानी पड़ी जान:आरोप।।
दो टूक : मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट इलाके में शनिवार को लापता 9वी के छात्र का शव बन्द पड़े सरकारी हॉस्पिटल में लटकता मिलने से गाँव मे सनसनी फैल गई देखते देखते हजारों की संख्या मे भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची।पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले बच्चे की गायब होने की थाने मे सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की थी। पुलिस लापरवाही से किशोर की मौत हो ग गई।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र धर्मसीपुर नगर गॉव निवासी दिनेश सोनकर का नाबालिग बेटा अंकित सोनकर 23 अगस्त की सुबह घर से स्कूल के लिए गया जो घर वापस लौटकर नही आया । परिजनों खोजबीन की तो पता चला अंकित आज स्कूल नही आया था। परिजन काफी तलाश करने के बाद स्थानीय थाने मे गुमसुदगी की सूचना दी । रविवार सुबह  अंकित का शव बंद सरकारी अस्पताल मे फंदे से लटकता मिला। सूचना पाअर परिजन मौके पर पहुचे हड़कंप मच गया। पुलिस ब्यवहार आहत ग्रामीणों भारी आक्रोश फैल गया देखते देखते भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और घटना जांच पड़ताल शुरु कर दी।
मृतक किशोर के घर के रामनाथ सोनकर ने बताया कि अंकित 9 वीं का छात्र था। जो तीन दिन से लापता था आज रविवार सुबह उसका शव बंद अस्पताल मे फंदे से लटकता मिला है।  
रामनाथ ने बताया कि कुछ दिन पहले बहन के साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की इसने विरोध किया तो उक्त लड़को ने मार पीट की थी। हम सब्जी बेचने जा रहे थे हमे भी मारने की कोशिश की थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन कोई कार्रवाई नही की थी। उन्ही लोगो ने हत्या कर शव अस्पताल मे लटका दिया है।
परिजन का आरोप ---