बुधवार, 21 अगस्त 2024

मऊ : हॉस्पिटल में चली अचानक गोली सुरक्षा गार्ड हुआ घायल,मचा अफरा तफरी।।Mau: A sudden bullet was fired in the hospital, security guard got injured, chaos ensued.||

शेयर करें:
मऊ : 
हॉस्पिटल में चली अचानक गोली सुरक्षा गार्ड हुआ घायल,मचा अफरा तफरी।।
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : मऊ में एक निजी हास्पिटल मे बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों सिक्योरिटी सुरक्षा गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चलने अस्पताल मे अफरा तफरी मच गई।बंदूक से निकली गोली दूसरे सुरक्षा गार्ड को लहूलुहान कर दिया ,घायल सुरक्षा गार्ड का इलाज चल रहा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। अस्पताल की सूचना पर पहुची पुलिस ने दो सुरक्षा गार्डों को हिरासत मे लेकर घटना की जांच पड़ताल मे जुट गई।
विस्तार:
पुलिस के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र गाजीपुर तिरहा शारदा नारायण अस्पताल मे बुधवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियो में गोली चलने से सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस दो सुरक्षा गार्डों को हिरासत में लेकर पूछताछ एवं जांच पड़ताल शुरु की तो पता चला एक सुरक्षा गार्ड घायल हुआ है जिसका हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज चला रहा है गोली चलने के बाद अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल हो गया था। 
अस्पताल प्रबंधन के अनुसार बंदूक गिरने से अचानक गोली चली गई थी जिससे दूसरे सुरक्षा गार्ड जख्मी हो गया। जिसका इलाज चल रहा है।
ऐसीओ सिटी अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि घटना के संबंध में अस्पताल से सर्वर रूम के टेक्निशियन और एक सुरक्षा गार्ड समेत कुल दो लोगो पुलिस में हिरासत में लिया गया है।
पुलिस ने सर्वर रूम को सील कर दिया है। गोली से घायल ब्यक्ति को हॉस्पिटल प्रबंधन खतरे से बाहर बता रहा है। खबर दिये जाने तक मौके पर पुलिस की तैनात है। गोली क्यो और किस कारण से चली इसे लेकर अभी कोई स्पस्ट रूप से बोलने को तैयार नहीं है। पूछताछ एवं छानबीन की जा रही है।