शनिवार, 17 अगस्त 2024

मऊ :तेजरफ्तार ट्रक ने शिक्षक को रौंदा मौके पर हुई मौत,आक्रोशित भीड़ ने सड़क किया जाम।।Mau:A speeding truck ran over a teacher, he died on the spot, angry crowd blocked the road.||

शेयर करें:
मऊ :
तेजरफ्तार ट्रक ने शिक्षक को रौंदा मौके पर हुई मौत,आक्रोशित भीड़ ने सड़क किया जाम।
।। देवेन्द्र कुशवाहा।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज थाना अंतर्गत कसारा मोड़ पर ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को जोरदार टक्कर मारी दिया। जिससें शिक्षक महेंद्र सोनकर की मौके पर मौत हो गई । शिक्षक घर से शहर दवा लेने जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। मौत की सूचना आग की तरह फैल गई और गुस्सायी भीड़ ने शव रखकर सड़क जामकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर कई थानो की पुलिस फोर्स मौके पहुची। 
स्थानी लोगों ने NH29 को सैकड़ों की संख्या में लोगों ने घंटों तक रोड़ को जाम कर दिया जिससे आवागमन घंटों तक प्रभावित रहा इसकी सूचना मिलते ही
सदर एसडीएम व अपर पुलिस अधीक्षक एवं तीन थाने की फोर्स मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बूझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
प्रत्यक्षदर्शी सुजीत कुमार ने बताया कि शनिवार को मास्टर महेन्द्र सोनकर के साथ दवा लेने शहर जा रहे थे कि थाना कोपागंज क्षेत्र कसारा मोड़ पर पहुचते ही महेंद्र सोनकर की बाइक में घोसी से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इस हादसे में मास्टर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान ट्रक के पहिए के नीचे फंसे महेंद्र की मौत से घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। 
अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने बताया कि महेंद्र सोनकर उम्र लगभग 55 वर्ष की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है और यह भी बताया कि इस रोड पर आए दिन जाम लगा रहता है तथा इस पर भारी वाहन का आवागमन रहता है इसके संबंध में भी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे बाहरी वाहनों को कस्बे से बाहर ही जाने के लिए मोड दिया जाएगा।
बाइट - महेश कुमार अत्रि अपर पुलिस अधीक्षक मऊ।