मंगलवार, 6 अगस्त 2024

मऊ :क्षेत्र पंचायत सदस्य पद हेतु उप चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न।||Mau:By-election for the post of area Panchayat member concluded peacefully.||

शेयर करें:
मऊ :
क्षेत्र पंचायत सदस्य पद हेतु उप चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज ब्लाक क्षेत्र के भदसा मानों पुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य के रिक्त पद के लिए मंगलवार को हुए चुनाव पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया।      विस्तार:
बताते चले कि कोपागंज ब्लॉक क्षेत्र भदरसा मानोपुर मे पंचायत सदस्य के मृत्यु के बाद प्रशासन के देख-रेख में सुबह आठ बजे से चुनाव हुआ। जिसमें दो महिला प्रत्याशीयों के बीच काटे के मुकाबले में सुबह आठ बजे के बाद मतदान शुरू होने के बाद मतदाता मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचने लगे। हालांकि सुबह से ही रिमझिम बारिश के चलते मतदाताओं को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी लेकिन बारिश बंद होने के बाद मतदाताओं की संख्या धीरे-धीरे बढ़ने लगी। इस दौरान लम्बी कतारें लगाकर मतदाताओं ने अपने मतों का प्रयोग किया। उधर क्षेत्र पंचायत उप चुनाव को लेकर प्रत्याशी और समर्थकों के बीच सरगर्मियां खूब देखी गई। शाम पांच बजे तक चलने वाले उपचुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया। सुरक्षा की दृष्टि से मतदान केंद्र पर पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे तैनात थे।