शुक्रवार, 9 अगस्त 2024

लखनऊ :PGI क्षेत्र में जेबकतरे ने रुपए लेकर भागा दौड़ाकर दबोचा,सड़क पर उड़ाए नोट।||Lucknow:In PGI area, a pickpocket ran away with the money and was caught. He threw the notes on the road.||

शेयर करें:
लखनऊ :
PGI क्षेत्र में जेबकतरे ने रुपए लेकर भागा दौड़ाकर दबोचा,सड़क पर उड़ाए नोट।।
दो टूक : लखनऊ थाना पीजीआई क्षेत्र के हैवतमऊ मवैया में बीते गुरुवार को पीजीआई अस्पताल मे भर्ती बेटे को देखने जा रहे पिता की जेबकतरे ने जेब काटकर 20 हजार रुपये लेकर भाग रहे युवक को पीड़ित ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी पब्लिक ने पिटाई कर पुलिस को सौप दिया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार जनपद गोंडा के दुल्हापुर वनकट रेहरवा गॉव निवासी राम किशुन यादव पुत्र राम सिंघई के मुताबिक छोटा बेटा संदीप पीजीआई में भर्ती है गुरुवार को वह अंसल सिटी से ऑटो में बैठकर बेटे दिलीप के साथ छोटे बेटे संदीप को देखने जा रहे थे। वह उतरठिया पहुंचे थे तभी एक व्यक्ति ऑटो में आकर उनके बगल में बैठ गया। वह
उनकी जेब में 20 हजार रुपये थे। हैवत मऊ मवैया के पास पहुंचे ही थे तभी उन्हें लगा कि उनकी जेब कट गई है। बगल में बैठा युवक ऑटो से कूदकर भागने लगा। यह देख वह और बेटे दिलीप ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़ने पर बदमाश ने कुछ रुपये सड़क पर उड़ा दिए। जिससे वहां भीड़ लग गई। लोगों ने करीब दो हजार रुपये बटोर लिए। वहीं तीन हजार रुपये ब्लेड मारने से कट गए। जिसे पब्लिक ने सबक सिखाकर मौके पर आयी पुलिस को सौप दिया।
पीजीआई इस्पेक्टर के मुताबिक सूचना फर पहुची पुलिस ने आरोपी युवक हिरासत मे ले लिया और पीडित की तहरीर पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।