बुधवार, 28 अगस्त 2024

लखनऊ : RDSO कालोनी में चोरो ने मकान का ताला तोड़ की चोरी।||Lucknow : Thieves broke the lock of a house and committed theft in RDSO colony.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
RDSO कालोनी में चोरो ने मकान का ताला तोड़ की चोरी।।
दो टूक : लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र आरडीएसओ रेलवे कॉलोनी में बेखौफ चोर बंद मकान को आपना निशाना बनाते हुए घर का ताला तोड़ अंदर घुसे और पूरा घर खंगाल कर गुल्लक मे रखे दस हजार की नकदी चोरी‌ कर फरार हो गए । पड़ोसियों की सूचना पर घर लौटे पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
विस्तार :  
मिली सूचना अनुसार मानक नगर क्षेत्र के आरडीएसओ रेलवे कालोनी में अपने परिवार संग रहने राजेश कुमार की माने तो बीते 17 अगस्त को अपने परिवार संग बिहार प्रांत के पटना गए हुए थे । 18 अगस्त की दोपहर पडोसियो ने फोन कर उनके मकान का ताला टूटा होने की जानकारी दी । घर का ताला टूटा होने की सूचना पर उन्होंने फोन पर मामले की जानकारी आरपीएफ को दी और लखनऊ लौट कर घर में चोरी होने की लिखित शिकायत मानक नगर पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है । पीडित ने बताया कि चोर मकान का ताला तोड़ घर में घुसे और पूरे घर को खंगालने के साथ ही घर में रखे गुल्लक को तोड़ कर दस हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए ।