शनिवार, 31 अगस्त 2024

लखनऊ : पुलिस ने जिलाबदर किये जाने की करायी मुनादी,STF पर किया था कातिलाना हमला।।||Lucknow : Police made announcement of his expulsion from the district, he had carried out murderous attack on STF.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पुलिस ने जिलाबदर किये जाने की करायी मुनादी,STF पर किया था कातिलाना हमला।।
दो टूक: लखनऊ के कोतवाली मोहनलालगंज पुलिस ने शुक्रवार को लाउडस्पीकर पर मुनादी कर जिला बदर अपराधी की सूचना ग्रामीणों को देना चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अपराधियों पर नकेल कसने के लिये और कड़ी कार्रवाई का संदेश दिया।
विस्तार:
 मोहनलालगंज के कनकहा मजरा मानखेड़ा निवासी शातिर अपराधी व एसटीएफ टीम पर जानलेवा हमले के आरोपी व डीडीसी अरूण यादव को संगीन अपराधियों गतिविधियों में संलिप्त होने के चलते बीते बुधवार को लखनऊ पुलिस ने छह माह के लिये जिला बदर किया था। अपराधियों पर नकेल कसने और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई का मैसेज देने के लिये मोहनलालगंज के कनकहा चौकी इंचार्ज ने पुलिस टीम के साथ जिला बदर अपराधी अरूण यादव के गांव पहुंचकर लाउडस्पीकर से मुनादी कर जिलाबदर किये जाने की जानकारी देते हुए घर के बाहर नोटिस चस्पा कर उक्त अवधि में जनपद में दिखाई देने पर कड़ी कार्रवाई किये जाने चेतवानी दी।
सपा नेता ने एसीपी मोहनलालगंज को सौपा ज्ञापन।
सपा के पूर्व विधायक समेत स्थानीय सपा नेता ने आरोपी व गैंगेस्टर अरूण यादव को लखनऊ पुलिस द्वारा जिलाबदर करने के मामले को गलत बताते हुये एसीपी मोहनलालगंज को ज्ञापन सौपा।
और कहा भाजपा के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।