शनिवार, 17 अगस्त 2024

सुल्तानपुर:दिनदहाड़े जल निगम इंजीनियर की घर मे हत्या,दहशत का माहौल।|Sultanpur: Water Corporation engineer murdered in his house in broad daylight, atmosphere of terror.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर:
दिनदहाड़े जल निगम इंजीनियर की घर मे हत्या,दहशत का माहौल।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के जल निगम के अधिशासी अभियंता संतोष कुमार की शनिवार दिनदहाड़े घर मे घुसकर बदमश ने हत्या कर मौके से फरार हो गया। घटना के दौरान घर नौकर नास्ता लेने बाजार गया हुआ था लौटकर कमरे पर आया नजारा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने अभियंता के शव को कब्जे मे लेकर छानबीन शुरु कर दी और घटना की जानकारी अभियंता के परिजनों को दे दी है। मृतक अभियंता मूलत: प्रयागराज जनपद के रहने वाले है।
विस्तार
कोतवाली नगर के पाश इलाके विनोबा पुरी में जल निगम का दफ्तर है।वही निकट में राम प्रताप पाण्डेय के मकान में अधिशासी अभियंता संतोष कुमार किराए पर रहते थे।जिनकी दिनदहाड़े सुबह करीब आठ बजे निर्मम हत्या कर हमलावर हुए फरार। बताया जाता है कि जब इंजीनियर के ही करीबी दो लोग इनके घर आये। जलेबी दही लाने जब नौकर,चालक चला गया तो ये वारदात की गई।जब वापस आया तो उसे भी ये हत्यारे दौड़ा लिया। गोहार पर जब तक और किरायेदार पहुचे हत्यारे फरार हो गए थे। सूचना पर पहुची पुलिस ने चश्मदीद चालक से पूंछतांछ कर रही है।
पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे मौके पर। अधिकारी की हत्या से जिले में फैली सनसनी। हत्या के कारण की तलाश में जुटी पुलिस। 
एसपी ने बताया कि घटना में शामिल हत्यारे कोई गैर नही करीबी ही हैं। फिलहाल क्या वजह है अभी स्पष्ट नही है। पुलिस टीमे घटना की जांच पड़ताल कर रही है ।सूचना पर डी एम भी पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेते हुए जॉच पड़ताल किया।
◆पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली नगर को सूचना मिली की विनोवपुरी थाना कोतवाली नगर में किराए के मकान में रहने वाले जल निगम के अधिशासी अभियंता संतोष कुमार की कमरे मे लाश पड़ी हुई है
क्त सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर मजरूब संतोष कुमार को जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की शुरुआती जानकारी तथा चास्मदीदो के बयान से पता चला की मृतक संतोष को उन्ही के विभाग के सहायक अभियंता के द्वारा शनिवार सुबह हत्या कर दी गई है । उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है ।
सोमेन वर्मा पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर की बाइट-