बुधवार, 4 सितंबर 2024

लखनऊ :एसी में ब्लास्ट होने से लगी आग 25 लाख के नुकसान का अनुमान।||Lucknow: Fire caused by blast in AC, loss estimated at Rs 25 lakh.||

शेयर करें:
लखनऊ :
एसी में ब्लास्ट होने से लगी आग 25 लाख के नुकसान का अनुमान।।
।।  ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक :अंबेडकर नगर में अकबरपुर थाना इलाके के शहजादपुर नई सड़क पर स्थित स्टेटस गारमेंट में एसी ब्लास्ट होने से आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों का कपड़ा जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची अकबरपुर थाना इलाके की पुलिस और दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग से करीब 25 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।अकबरपुर थाना इलाके के शहजादपुर नई सड़क पर स्थित स्टेटस गारमेंट पर बुधवार दोपहर को गर्मी के कारण अचानक एसी में ब्लास्ट होने से आग लग गई। देखते-देखते ही आग ने भयानक रूप ले लिया और पूरे दुकान में धुंआ भर गया। आग लगने की सूचना पर सीओ अकबरपुर के नेतृत्व में फायर और पुलिस के जवान आग बुझाने में जुट गए हैं।
करीब दो घंटे क़ी कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया। सीओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि दुकान में लगी एसी के ब्लास्ट होने से आग लगी थी। पुलिस और फायर के जवान ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि आग लगने से कितना नुकसान हुआ, इसका आकलन किया जा रहा है।