रविवार, 22 सितंबर 2024

गोण्डा- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की ख़ास बैठक आज हुई संपन्न, स्मारिका विमोचन और सम्मेलन की रूपरेखा तय, 27 अक्टूबर को होगा भव्य कार्यक्रम

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन शाखा गोंडा की ख़ास बैठक नगर के सिंचाई विभाग डाक बंगले में संगठन के अध्यक्ष कैलाश नाथ वर्मा की अध्यक्षता में रविवार को संपन्न हुई। इसमें अक्टूबर माह में होने वाले स्मारिका विमोचन और सम्मेलन के कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा सदस्यों व पदाधिकारियों के मौजूदगी में तय हुई। इस दौरान अनेक बिन्दुओ पर मंथन हुआ और अनेक सदस्यों ने अपने विचार भी रखे।

बैठक में आगामी 27 अक्टूबर को सम्मेलन और स्मारिका (यादगार 2024) के विमोचन पर सभी ने सहमति जताई। निर्णय हुआ की सम्मेलन में यूनियन की तरफ से यूनियन का एक बैग, स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर संगठन अपने साथियों को सम्मानित करेगा। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा मंडल और जिले के कई अधिकारी तथा तमाम मूर्धन्य विद्वान कार्यक्रम में सामिल होंगे। कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए अलग- अलग समिति का गठन किया गया है, जिसमे सभी सदस्यों की जिम्मेदारी तय की गई है।