मंगलवार, 3 सितंबर 2024

सुल्तानपुर: ज्वेलर्स की दुकान लूटने वालों का एनकाउंटर 3 बदमाला। ||Sultanpur: Encounter of 3 miscreants who looted a jeweler's shop.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर: 
ज्वेलर्स की दुकान लूटने वालों का एनकाउंटर 3 बदमाला। 
दो टूक : सुल्तानपुर में सोमवार देर रात आभूषण कारोबारी से लूट के 3 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। बदमाशों की गोली से एसओजी के सिपाही शैलेश राजभर भी घायल हुए हैं। उन्हें भी भर्ती कराया गया है।
बदमाशों की पहचान सचिन सिंह, पुष्पेंद्र व त्रिभुवन के रूप में हुई है। तीनों बदमाश अमेठी जिले के रहने वाले हैं। पिछले बुधवार को कोतवाली नगर के चौक ठठेरी बाजार में सर्राफा कारोबारी भरत जी सोनी की दुकान में 2 करोड़ की लूट हुई थी। 5 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें एक आरोपी विकास ने 3 दिन पहले रायबरेली में सरेंडर किया था। एक बदमाश अभी फरार है। पुलिस ने घायल बदमाशों के पास से जेवरात, नगदी और असलहे बरामद किए हैं। इन बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री निकालने में जुटी है।
बीती रात लुटेरों से मुठभेड़--
प्राथमिक सूचना मिली है कि आज रात करीब 3.30 बजे के आसपास तीन ऐसे लोग संदिग्ध मिले जिसके बारे में मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की पुलिस के ऊपर उन्होंने फायरिंग की उसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग की तीन लोग उसमें गिरफ्तार हुए, उनको गोली लगी। तीनों का नाम क्रमश- त्रिभुवन , पुष्पेन्द्र और सचिन है। प्रथम दृष्टया जहाँ तक पता चल रहा ये वही तीन लोग हैं जो कुछ दिन पहले थाना कोतवाली नगर में सर्राफा ज्वैलर्स के यहाँ पर जो डकैती हुई थी उसमें सम्मिलित है। इस सम्बन्ध में उनका प्राथमिक उपचार किया गया है। अभी पूछताछ चल रही है जिसमें एक सिपाही घायल हुआ है उसका भी इलाज चल रहा है।
पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा की बाइट