सोमवार, 23 सितंबर 2024

गोण्डा- अयाह पंचायत के भड़जोतिया मे बीते शाम को हुए मारपीट मे 4 लोग जख़्मी, इटियाथोक पुलिस ने केस किया दर्ज

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गाँव मे बीते शाम को बच्चों को लेकर हुए विवाद मे जमकर मारपीट और गाली गलौज हुआ। घटना मे चार लोग चोटिल हुए जिन्हे उपचार हेतु एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अयाह पंचायत के भड़जोतिया मजरे में रविवार शाम को दो सगे भाइयों के परिवारीजनो में जमकर मारपीट हुई, इसमें एक पक्ष के पति पत्नी समेत कुल चार लोग चोटिल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डायल 112 व स्थानीय पुलिस को देख मारपीट में शामिल एक पक्ष के लोग मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से सभी को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी भिजवाया तथा घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी लेकर जरुरी कार्रवाई की।

ग्रामीणों ने बताया की रोजअली पुत्र पुल्लुर व बकसीस पुत्र पुल्लुर के परिवार के बीच बच्चो को लेकर उपजे विवाद मे मामला इतना बढ़ गया की जमकर गाली गलौज और मारपीट शुरू हो गया और रोजअली व उनके पत्नी समेत इनके घर के कुल चार लोगो को चोट आई।

सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर सुनील कुमार ने बताया की रोजअली व उनके पत्नी तारा समेत उनकी दो पुत्री तरन्नुम (18) और साईदा (16) चोटिल थे, इनमे दो का इलाज करके घर भेजा गया तथा रोजअली व तरन्नुम को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष शेषमनी पांडेय ने बताया की रोजअली समेत उनके परिवार के चार लोग चोटिल है, वादी रोजअली के तहरीर पर सद्दाम पुत्र बकसीस समेत कुल चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।