शुक्रवार, 27 सितंबर 2024

लखनऊ :परिवहन आयुक्त ने 53 एआरटीओ प्रवर्तन का सितंबर महीने का वेतन रोकने के दिए निर्देश।||Lucknow: Transport Commissioner gave instructions to stop the salary of 53 ARTO enforcement for the month of September.||

शेयर करें:
लखनऊ :
परिवहन आयुक्त ने 53 एआरटीओ प्रवर्तन का सितंबर महीने का वेतन रोकने के दिए निर्देश।
दो टूक : उत्तर प्रदेश के परिवहन आयुक्त चंद्रभूषण सिंह ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश के 53 जनपदों के एआरटीओ (प्रवर्तन) का सितंबर माह का वेतन रोकने के निर्देश जारी किए हैं।
विस्तार :
अपर परिवहन आयुक्त (प्रवर्तन) एक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वित्तीय वर्ष 2024-25 में 1 जुलाई 2024 से 31 अगस्त 2024 तक प्रशमन शुल्क के निर्धारित लक्ष्य को प्रदेश के 53 जनपदों में प्राप्त नहीं किया जा सका,जिसके कारण ए आर टी ओ (प्रवर्तन) का सितंबर माह का वेतन रोके जाने का निर्णय मुख्यालय स्तर से लिया गया है।
 अपर परिवहन आयुक्त ने बताया कि मुख्यालय स्तर से लगातार निर्देश दिए जाते हैं कि प्रशमन शुल्क के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त किये जाने हेतु फील्ड में तैनात अधिकारी प्रयास करें। फील्ड में तैनात प्रवर्तन अधिकारी  अपने-अपने जनपदों में प्रशमन शुल्क प्राप्ति में रुचि नहीं दिखा रहे हैं जो कि शासन एवं मुख्यालय के निर्देशों की अवहेलना है।