गुरुवार, 5 सितंबर 2024

अम्बेडकर नगर :चकबंदी लेखपाल हुए निलंबित,घूस लेते हुए वीडियो हुआ था वायरल।।||Ambedkar Nagar: Consolidation accountant suspended, video of him taking bribe went viral.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
चकबंदी लेखपाल हुए निलंबित,घूस लेते हुए वीडियो हुआ था वायरल।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक: अम्बेडकरनगर के जलालपुर तहसील क्षेत्र के चकबंदी लेखपाल गणेश गुप्ता का रुपया 20000 घूस लेते हुए बिगत दिनो एक वीडियो सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म पर वायरल होने पर और समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित होने पर चकबंदी विभाग के आलाधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए लेखपाल को सस्पेंड कर दिया। 
वहीं पर कथित पत्रकार द्वारा लेखपाल से कुछ पैसे का लेन-देन कर लेखपाल को बचाने के लिए काश्तकार से नोटरी बनवाने का मामला संज्ञान में आया था, जिसको लेकर कथित पत्रकार द्वारा खबर प्रकाशित किया गया था कि लेखपाल ने घूस नहीं लिया है ,जबकि वीडियो में स्पष्ट हो रहा है की काश्तकार द्वारा रुपया लेखपाल को दिया जा रहा है और लेखपाल की करतूत को जब कैमरे में कैद हुई तो लेखपाल अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया। मोटरसाइकिल थाने में जमा हुई जिसको एसडीएम के निर्देशानुसार लेखपाल रविकांत त्रिपाठी ने जाकर मोटरसाइकिल छुड़वा दिया था। इन सब प्रमाण होने के बावजूद भी कथित पत्रकार द्वारा खबर को झूठा साबित करने की कोशिश की गई और लेखपाल को दूध का धुला साबित करने की कोशिश की गई। जो की अब बेनकाब हो चुकी है और लेखपाल सस्पेंड कर दिया गया है ।