सोमवार, 2 सितंबर 2024

अम्बेडकरनगर :चोरो ने घर मे घुसकर की कीमती जेवरात और नगदी चोरी।||Ambedkar Nagar : Thieves broke into a house and stole precious jewellery and cash.||

शेयर करें:
अम्बेडकरनगर :
चोरो ने घर मे घुसकर की कीमती जेवरात और नगदी चोरी।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अंबेडकरनगर में बसखारी थाना इलाके के रामडीह सराय फत्तेपुर में रविवार बीती रात चोरों ने एक घर में घुसकर घर में रखा लाखों रुपए के समान और नगदी चोरी कर ले गए। रात में हुई। सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।
विस्तार:
बसखारी थाना इलाके के रामडीह सराय फत्तेपुर मे बीती रात चोरों ने उक्त गांव निवासी स्वारथ यादव पुत्र पांचू के घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखा 40 हजार रूपये नगद सोने का हार तथा अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। परिजन जब सोकर उठे तो देखा कि घर में रखा सामान बिखरा पड़ा था। चोरी की सूचना पर आसपास के लोगों इकट्ठा हो गए और सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीड़ित स्वारथ यादव ने बताया कि जब वह लोग सोकर कर उठे तो देखा घर में रखा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि 40 हजार नगद सोने की हार सहित लाखों रुपए का सामान चोर उठा ले गये। इस बाबत बसखारी थानाध्यक्ष ने सन्त कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।