बुधवार, 4 सितंबर 2024

अम्बेडकर नगर :बिजली कटौती से नाराज सिपाही ने झोका फायर,बाल-बाल बचे कर्मचारी।||Ambedkar Nagar:Angry with the power cut, a policeman opened fire, the employees narrowly escaped.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
बिजली कटौती से नाराज सिपाही ने झोका फायर,बाल-बाल बचे कर्मचारी।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर जनपद के थाना मालीपुर इलाके में बिजली कटौती से नाराज सिपाही ने मंगलवार रात जाफरगंज उपकेंद्र पहुंचकर कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी। कर्मचारी बाल बाल बच गए। मालीपुर पुलिस ने देर रात ही लखनऊ में तैनात सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। 
विस्तार:
थाना मालीपुर क्षेत्र बिजली उपकेंद्र जाफरगंज से हुई बिजली कटौती के बाद रात साढ़े 10 बजे करीब बेलउवा बरियारपुर निवासी शरद सिंह घर से निकला और उपकेंद्र पहुंच गया। वह लखनऊ में बतौर सिपाही तैनात है। परिजनों के अनुसार छुट्टी पर घर आया था। उपकेंद्र पर पहुंचकर उसने पिस्टल निकाली और जमीन पर रखकर बैठ गया। इसके बाद उसने फायरिंग कर दी।पुलिस के अनुसार घटना के समय वह नशे में था। कोई बड़ी वारदात हो सकती थी। संयोग से फायरिंग में बिजलीकर्मी बाल बाल बच गए। थोड़ी ही देर बाद पहुंची मालीपुर पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया।रात में ही बिजलीकर्मी जितेंद्र मिश्र की तहरीर पर हत्या के प्रयास आदि की धारा में केस दर्ज कर लिया गया। सीओ अकबरपुर देवेंद्र मौर्य ने सिपाही को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। बताया कि उसकी तैनाती लखनऊ में कहां है यह पता कराया जा रहा है।
घटना का देखें पूरी वीडियो----