शनिवार, 7 सितंबर 2024

अम्बेडकर नगर :दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी बुजुर्ग गिरफ्तार,भेजा गया जेल।।||Ambedkar Nagar:Elderly man accused of attempted rape arrested and sent to jail.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी बुजुर्ग गिरफ्तार,भेजा गया जेल।।
दो टूक : अंबेडकर नगर के थाना भीटी पुलिस टीम ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी बुजुर्ग. को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
विस्तार:
थाना भीटी क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी महिला ने थाने मे प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि पड़ोस के याकूब अली उम्र लगभग 75 वर्ष ने उसकी पुत्री को बहला फुसला कर गलत काम करने की नीयत से अपने घर में ले गया और गलत काम करने की कोशिश करने लगा नाबालिक बच्ची द्वारा मना करने पर उसने जबर्दस्ती का प्रयास किया तब बच्ची ने चिल्लाना शुरू किया हल्ला गुहार की आवाज सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो बच्ची उसके चंगुल से भाग निकली। जिसकी सूचना पीड़िता के परिजनों के द्वारा 112 पुलिस को दी ।
 घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस तथा कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल कर मामले मे आरोपी बुजुर्ग को स्थानीय पुलिस ने हिरासत मे ले लिया।
प्रभारी निरीक्षक भीटी अमित कुमार पांडे ने बताया कि दुष्कर्म करने के प्रयास के साथ पास्को एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया गया है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण गॉव में भारी पुलिस फोर्स की तैनात की गई है फिलहाल गॉव शांति ब्यवस्था बनी हुई है ।