शुक्रवार, 20 सितंबर 2024

अम्बेडकर नगर :घर से स्कूल के लिए निकले दो बच्चे हुए लापता।।||Ambedkar Nagar:Two children who left home for school went missing.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
घर से स्कूल के लिए निकले दो बच्चे हुए लापता।।
दो टूक : अंबेडकरनगर जनपद के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के ककरापार गांव में दो छात्र रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए हैं।
 गुरुवार को घर से दो बच्चे स्कूल के लिए निकले थे लेकिन शाम तक लौटकर घर नहीं आए। परिजनों ने तलाश शुरु की लेकिन बच्चों का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी।  सूचना पाकर पुलिस नाबालिग छात्रों की तलाश शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना जहांगीर गंज क्षेत्र के ककरापार गांव के निवासी प्रखर दुबे (कक्षा-6) और प्रियांशु सिंह (कक्षा-5) गुरुवार को साइकिल लेकर घर से स्कूल के लिए निकले थे स्कूल से शाम तक बच्चों के घर वापस न आने पर स्कूल में जानकारी ली तो पता चला कि दोनों छात्र स्कूल पहुंचे ही नहीं थे। इससे परिजनों की चिंता और बढ़ गई और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।जब बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला, तो परिजनों ने पुलिस को अज्ञात के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी। जहांगीरगंज थाना प्रभारी ने बताया कि "दोनों छात्रों के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम ने छात्रों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।"छात्रों के लापता होने से परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है। गांव में भी इस घटना को लेकर चर्चा है। पुलिस ने जांच तेज कर दी है और सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन जारी है।