सोमवार, 16 सितंबर 2024

आजमगढ़ : संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की हुई मौत,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।||Azamgarh: Married woman dies under suspicious circumstances, police busy investigating.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की हुई मौत,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आज़मगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली के उद्पुर गांव में  संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की  मौत हो गयी सूचना पर पहुँची फूलपुर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है । 
विस्तार:औ
मिली जानकारी के अनुसार फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के उदपुर गांव की रहने वाली  कंचन विश्वकर्मा  23 वर्ष की शादी 1 वर्ष पूर्व राहुल विश्वकर्मा पुत्र स्व बाबूराम विश्वकर्मा से हुई थी।
  मृतिका कंचन विश्वकर्म  मुबारकपुर थाना के बम्हौर गांव के   सुख्खू    विश्वकर्मा की पुत्री थी।
  रविवार को देर शाम  अपने ही कमरे में मृत हालत में मिली ।  पुलिस को सूचना ग्राम प्रधान उदपुर अमित यादव ने ग्यारह बजे रात्रि पुलिस को दिया ।  सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुची गयी । इसके बाद सोमवार को सुबह फारेंसिग टीम भी घटना स्थल का निरीक्षण किया ।
 फूलपुर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के गले पर निशान देखने को मिला है ।  बाकी कही भी चोट का निशान नही हैं । 
 शव को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है ।  चिकित्सीय परीक्षण की रिपोर्ट प्राप्त होने पर अस्पस्ट होगा मृत्यु के कारण का पता चल पाएगा  ।  मौके पर फूलपुर क्षेत्राधिकारी अनिल वर्मा , प्रभारी निरीक्षक शशिचन्द चोधरी भी पहुचकर निरीक्षण किया  । मृतका का पति राहुल विश्वकर्मा मुंबई में रहकर फर्नीचर का काम करता है । मृतिका को कोई संतान नही है।
फूलपुर कोतवाल शशि चंद चौधरी ने बताया कि विवाहित के घर वालो की तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। मृत विवाहिता की  सास और देवर को हिरासत में लिया गया है
सूचना पर पहुची पुलिस छानबीन करते हुए।