शनिवार, 7 सितंबर 2024

आजमगढ़ : सामाजिक संस्था ने संचारी रोगों से बचाव के लिए फूलपुर नगर में कराया फॉगिंग ।।||Azamgarh: Social organization conducted fogging in Phulpur town to prevent communicable diseases.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
सामाजिक संस्था ने संचारी रोगों से बचाव के लिए फूलपुर नगर में कराया फॉगिंग ।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ के नगर पंचायत फूलपुर के विभिन्न वार्डों में फूलपुर विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक कार्यों के लिए चर्चित सामाजिक संगठन ज़ेड. एफ. एम ने शनिवार को मच्छर जनित रोगों के बचाव के मद्देनजर फूलपुर नगर पंचायत के वार्डों कि नालियों और जलजमाव कूड़ा करकट वाले स्थानों पर संस्था के संस्थापक जीशान अहमद खान के निर्देशानिर्देशन में फॉगिंग,मच्छर रोधी दवा का छिड़काव किया गया ।
 नगर पंचायत फूलपुर के विभिन्न वार्डों में फॉगिंग किए जाने से नगर निवासियों को कुछ राहत मिलने की उम्मीद की जा रही है ।  मालूम हो कि कई माह से जारी वर्षा ऋतु में मच्छरों का प्रकोप क्षेत्र में बढ़ सा गया है। जिससे स्थानी लोगों को काफी परेशानियां हो रही थी । साथ ही, डेंगू मलेरिया के मरीज भी बड़ी संख्या में अस्पतालों में भर्ती हो रहे थे । सामाजिक संगठन के इस कार्य का लोगों ने सराहना किया है ।  इस मौके पर संगठन के पदाधिकारीगण कार्य में लगे रहे  । जिसमें प्रमुख रूप से, प्रवक्ता रफीक फूलपुरी, प्रतिनिधि डंपी तिवारी, उपाध्यक्ष राहुल कुमार आंचल, विधानसभा अध्यक्ष मदनलाल, समस्त नगर पंचायत सभासदगण कार्यालय प्रभारी सूरज यादव, एडवोकेट आफताब आलम राजकुमार, संदीप, साकिब सिद्दीकी, फहीम आज़मी,अयान मिर्जा, अरमान सलमानी, अब्दुल्लाह शेख, रमेश, महेंद्र प्रधान, श्रीनाथ मास्टर, आलोक,भारत, रेखा देवी, आदि लोग रहे ।