बुधवार, 18 सितंबर 2024

आजमगढ़:सड़क दुर्घटना में घायल छात्र का इलाज के दौरान मौत,घर में मचा कोहराम।।||Azamgarh:A student injured in a road accident died during treatment, chaos at home.||

शेयर करें:
आजमगढ़:
सड़क दुर्घटना में घायल छात्र का इलाज के दौरान मौत,घर में मचा कोहराम।।
 ।। दीपक भारती ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में अनियंत्रित जावा मोटरसाइकिल सवार ने रोड के किनारे खड़े किशन यादव 12 वर्ष पुत्र श्रीकांत यादव निवासी ग्राम कृतमलपुर थाना बरदह और बुलेट सवार निवासी कालीनगंज थाना कोतवाली आजमगढ़  गंभीर रूप से घायल हो गए थे।  ग्रामीणों द्वारा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठेकमा ले जाया गया जहां से  डॉक्टर ने किशन यादव की हालत गंभीर देखते हुए जौनपुर के लिए रेफर कर दिया था ,और बुलेट सवार घायलों को उनके परिजन आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए हैं ।  जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 
किशन यादव की हालत गंभीर देखते हुए जौनपुर से भी डॉक्टरों ने वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया जहां पर इलाज के दौरान किशन यादव की  बुधवार की सुबह लगभग 10:00 बजे मृत्यु हो गई। 
 मृतक  विश्वकर्मा पूजा के लिए मिठाईठाई लेने बाजार गया था ।  किशन दो भाई एक बहन में सबसे छोटा था। माता रुक्मिना यादव समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।
ठेकमा पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है चौकी प्रभारी ठेकमा सौरभ त्रिपाठी ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी ।