सोमवार, 30 सितंबर 2024

आजमगढ़ :पूर्व प्रधान की रात में गोली मारकर हत्या गांव में दहशत का माहौल।||Azamgarh:Former Pradhan shot dead at night, atmosphere of terror in the village.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
पूर्व प्रधान की रात में गोली मारकर हत्या गांव में दहशत का माहौल।।
 ।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
 दो टूक : आज़मगढ़ जिले के अहरौला थाना के आलमपुर गांव में मनबढ़ बदमाशों ने घर के बाहर बरामदे में लेटे हुए पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी ।  इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है ।घर और पास पड़ोस के लोग चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान की गोली मारे जाने की आशंका जता रहा रहे हैं ।  घटनास्थल पर एसपी ग्रामीण चिराग़ जैन ने पहुचकर जाँच पड़ताल किया ,और परिजनों से जानकारी लिया । 
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक थाना अहरौला क्षेत्र के आलमपुर गाँव निवासी पूर्वप्रधान श्रीराम चौहान अपने घर के बाहर बरामदे में सो हुए थे तभी अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर उनकी हत्या कर दी । और गोली मारकर फ़रार हो गए । 
घटना की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ एसपी ग्रामीण चिराग जैन भी पहुंच गए । मौके पर फोरेंसिक टीम  को बुलाकर साक्ष्य संकलन कराया गया । पूर्व प्रधान के बगल में लेटे हुए एक द्वियांग सतिराम ने बताया कि रात में हमलावर कब आये , कब ह्त्या कर फरार हो गए  इसकी उन्हें भनक तक नही लगी । जानकारी के मुताबिक़ पूर्व प्रधान की पत्नी अपने दूसरे  कमरे पर सोयी हुई थीं ।  
सुबह होने पर उन्हें घटना के विषय में जानकारी हुई कि उनके पति की गोली मार कर हत्या कर दी गई है ।  इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गयी और लोगों ने पुलिस को सूचना दी ।  सूचना पाकर मौके पर अहरौला थाने की पुलिस पहुंची और पुलिस जांच में जुट गयी है । एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने घटना के विषय में बताते हुए कहाकि पुलिस जांच में जुटी है इस हत्याकांड की क्या वजह हो सकती है अभी इसका कुछ खुलासा नहीं हो पा रहा है ।  उन्होंने कहा कि अपराधी बचेंगे नही जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।