बुधवार, 11 सितंबर 2024

आजमगढ़ :पांच दिन से लापता छात्र का खेत में मिला शव,दोस्त पर हत्या का आरोप।।||Azamgarh:The body of a student missing for five days was found in a field, friend accused of murder.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
पांच दिन से लापता छात्र का खेत में मिला शव,दोस्त पर हत्या का आरोप।।
सात सितंबर को घर से दो दोस्तों के साथ गया था अंबारी बाजार।।
 ।।सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी पांडेय का पूरा गांव में बाजरे के खेत में 4 दिन से गायब इंटरमीडिएट के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुँची। पुलिस मुकदमा दर्ज करने बाद 4 दिनों से दोनो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं । वही  परिजन छात्र के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
विस्तार
कोतवाली फूलपुर क्षेत्र अंबारी के पाण्डेय का पूरा गांव निवासी हर्षित चौबे उर्फ शिवा 17 पुत्र मुकेश चौबे 7 सितंबर से घर से लापता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छात्र के दो दोस्तों पर के खिलाफ 8 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया था। अंबारी की शराब की दुकान के सीसीटीवी फुटेज में तीनों शराब लेते हुए दिखाई दिए थे। पुलिस दोनों दोस्तों को घर से हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही थी इस दौरान बुधवार को हर्षित का शव उसके घर के पास बाजरे के खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए थे। खेत से उठ रही दुर्गंध के सहारे लोग शव के पास पहुँच गए। 
सूचना पर अंबारी पुलिस चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस के अलावा अन्य थानों की भी पहुँच गयी। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया। खोजी कुतिया खेत मे मिले चप्पल और पिलाश को सूंघकर गांव में एक आरोपी के घर तक गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन लगातार अंबारी चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगते रहे हैं। छात्र की मौत से घर का चिराग बुझ गया। उसकी एक बड़ी बहन शिवांगी है। माता प्रेमशीला और दादा त्रिलोकी चौबे और पिता मुकेश सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 
प्रभारी कोतवाली गंगाराम बिंद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पीएम रिपोर्ट आने पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।