रविवार, 1 सितंबर 2024

गोण्डा- इटियाथोक पुलिस ने अलग अलग मामलों मे कुल चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, हुई विधिक कार्यवाही

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले की थाना इटियाथोक पुलिस ने अलग अलग मामलों मे कुल चार अभियुक्तों को रविवार को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की है। प्रभारी निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया की दो नफर अभियुक्तों को छिनैती गये मोबाइल के साथ गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्यवाही की गई है। मोटरसाइकिल सवार दो नफर व्यक्तियों द्वारा झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भाग जाने के सम्बन्ध में पंजीकृत अभियोग में वांछित चल रहे अभियुक्तों को 12 घण्टे के अंदर छिनैती की गयी मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया की इस मामले मे गौरव तिवारी उर्फ सोनू पुत्र सुरेश कुमार तिवारी निवासी ग्राम बेन्दुली व रंजीत मौर्य पुत्र सीताराम मौर्य निवासी जगदीशपुर को इटियाथोक खरगूपुर मार्ग से परसिया गूदर जाने वाली सड़क के किनारे एक बाग से रविवार शाम को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को अग्रिम विधिक कार्यवाही के लिए न्यायालय रवाना किया गया।

इसके साथ ही पुलिस टीम ने धारा 87/137(2) बीएनएस में वांछित चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की इस मामले मे 20 वर्षीय शमशुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन निवासी ग्राम चकदह थाना नौतनवां जनपद महाराजगंज के खिलाफ कार्यवाही की गई है।

इसी क्रम मे पुलिस टीम ने एक नफर अभियुक्त को एक पिपिया में 10 लीटर कच्ची शराब मय शराब बनाने के उपकरण के समेत गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की इस मामले मे अनिल कुमार उर्फ निरूहवा पुत्र स्व0 रामबहाल निवासी ग्राम तारी परसोहिया के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की गई है।