मंगलवार, 10 सितंबर 2024

गोण्डा- पीड़ितो को न्याय दिलाना एवं कानून का राज कायम रखना पहली प्राथमिकता- इटियाथोक थानाध्यक्ष

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने व अपराध पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एसपी विनीत कुमार जायसवाल ने कई निरीक्षकों व उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसी क्रम में इटियाथोक थाना के प्रभारी निरीक्षक रहे दुर्ग विजय सिंह का स्थानांतरण कर उनके स्थान पर शेषमणि पांडेय को तैनात किया गया है।

नवागत थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि थाने पर पीड़ितों को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। कहा कि कानून व्यवस्था का उल्लंघन करने वालों के साथ पुलिस शख्ती से निपटेगी। चोर, उचक्को व अन्य गैर कानूनी कार्य करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा की गैरकानूनी धंधा पूरी तरीके से क्षेत्र में बंद कराये जायेंगे, साथ ही उन लोगों पर कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी। उन्होंने कहा कि थाने में आने वाले सभी फरियादियों को पूरा सम्मान दिया जायेगा। अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। पीड़ितों की समस्या का समाधान शीघ्र अति शीघ्र करवाने का प्रयास करेंगे। श्री पांडेय ने अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को थाने में आने वाले सभी फरियादियों के साथ विनम्रता से पेश आने का निर्देश दिया है।। गोण्डा से प्रदीप पांडेय की रिपोर्ट।।