रविवार, 29 सितंबर 2024

गोण्डा- इटियाथोक ब्लाक मुख्यालय से सटे हर्रैया झूमन मे भाजपा मंडल अध्यक्ष ने निजी हॉस्पिटल का किया शुभारंभ, क्षेत्र के तमाम गणमान्य रहे मौजूद

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के इटियाथोक ब्लाक मुख्यालय से सटे हर्रैया झूमन मे रविवार को मेट्रो हॉस्पिटल का भव्य शुभारम्भ हुआ। भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्यब्रत ओझा ने फीता काटकर इस निजी अस्पताल का उद्घाटन किया। इस दौरान अस्पताल के एमडी मो0 इशरात, प्रबंधक मो सुफियान, डॉ परवेज आलम, डॉ उमाशंकर सिंह आदि स्टाफ के लोग यहाँ मौजूद रहे।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री ओझा ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र मे इस अस्पताल के खुल जाने से लोगो को इसका लाभ मिलेगा। उम्मीद है की यह अस्पताल इलाके के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने में सफल होगा। यहाँ अतिथि के तौर पर पहुंचे परसपुर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता अरुण सिंह ने कहा की बड़े बड़े नगरों और शहरों मे तो तमाम अस्पताल कदम कदम पर मौजूद होते हैँ लेकिन ग्रामीण इलाको मे अभी भी बेहतर सुबिधा देने वाले अस्पतालो का अभाव है। उन्होंने कहा की इस अस्पताल के यहाँ खुलने से मरीजों और उनके परिजनों को तत्काल इलाज की सुबिधा मिलेगी।

अस्पताल के एमडी मो0 इशरात ने कहा की यहाँ पर अनुभवी एवं तकनीकी तौर पर प्रशिक्षित डॉक्टरों एवं अन्य स्वास्थ्यकर्मियों व स्टाफ की टीम मौजूद रहेगी जो बेहतर स्वास्थ्य सेवाए उपलब्ध कराएंगी। साथ ही यहाँ सामान्य व सीजर डिलेवरी भी होगी और 24 घंटे एनआईसीयू, आईसीयू, ओटी व एमरजेंसी की सुबिधाये भी उपलब्ध रहेगी। इसके साथ ही बच्चेदानी मे गाँठ, स्तन गाँठ, पित व गुर्दे की पथरी का आपरेशन भी यहाँ पर किया जाएगा। 

अस्पताल के प्रबंधक मो सुफियान ने बताया की डॉ यूएस सिंह, डॉ जैनब सेख, डॉ नसीम रिज़वी व डॉ फरजाना जमाल के द्वारा अस्पताल मे मरीजों को परामर्श व उपचार की सुबिधा दी जायेगी।

इस अवसर पर संरक्षक ओमप्रकाश दूबे, उमाशंकर सिंह, सुरेश नारायण पांडेय, समाजसेवी राजेश दुबे, हरीश तिवारी, भाजपा पदाधिकारी डॉ रामानन्द तिवारी, मनोज जायसवाल, रामफेर वर्मा, राजेश ओझा, अजय राठौर, आलोक मिश्रा आदि तमाम लोग मौजूद रहे।। गोण्डा से प्रदीप पांडेय की रिपोर्ट(8858608720)...