गुरुवार, 12 सितंबर 2024

गोण्डा- मार्ग दुर्घटना मे इटियाथोक क्षेत्र के जगन्नाथीपुर निवासी व्यक्ति की मौत, पत्नी गंभीर जख़्मी

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा बलरामपुर हाईवे पर सिसई बहलोपुर पंचायत के पास स्थित गैस एजेंसी के निकट गुरुवार शाम को हुए मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पीछे बैठी उसकी पत्नी गंभीर जख़्मी है। घायल महिला का इलाज शुरू है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही की है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम करीब 5 बजे इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत बगाही पंचायत के जगन्नाथीपुर मजरे के निवासी अमित उपाध्याय उर्फ मोनू (32) अपने पत्नी प्रिया उपाध्याय को बाइक पर बैठाकर गोंडा से इटियाथोक अपने गाँव की तरफ आ रहे थे। अचानक गैस एजेंसी के पास गोंडा की तरफ जा रही पिकअप से बाइक की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और पति पत्नी बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर वहाँ मौजूद लोगो के सहयोग से पति पत्नी को अस्पताल रवाना किया, जहां पति मोनू को डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया जबकि उनके पत्नी का नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर गाँव मे शोक की लहर दौड़ पड़ी और परिजनों का रोकर हाल बेहाल है।

थाना के प्रभारी निरीक्षक शेषमनी पांडेय ने बताया कि दोनों को एम्बुलेंस से गोण्डा भेजवाया गया जहाँ मोनू को डॉक्टरो ने मृत घोषित किया और प्रिया का इलाज जारी है। उन्होंने बताया की बाईक और पिकअप कब्जे में है एवं चालक की तलाश शुरू है। इस मामले मे तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।