रविवार, 15 सितंबर 2024

गोण्डा- शिक्षक दंपति के साथ दबंगों ने घर में घुसकर की मार पीट, चार पर केस दर्ज

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले मे दबंगो के हौसले इतने बुलंद हो गए की उन्होंने शिक्षक दंपति के साथ घर में घुसकर मार पीट की और शिक्षिका के कपड़े भी फाड़ डाले। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के बाद जरूरी कार्यवाही की है।

दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के बूढ़ा देवर इलाके के निवासी एक शिक्षक दंपति को शुक्रवार की देर शाम कुछ दबंगों ने उनके घर में घुसकर उनकी पिटाई कर दी। आरोपियों ने महिला शिक्षिका के कपड़े भी फाड़ दिए। शिक्षक दंपति के हल्ला गोहार करने पर जब आस पास के लोग पहुंचे तो आरोपी रफू चक्कर हो गए। पीड़ित शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने व छेड़खानी करने समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।‌

मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोसी जनपद बलरामपुर के उतरौला तहसील की निवासिनी एक महिला धानेपुर थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में शिक्षिका के पद पर तैनात है। उसके पति भी धानेपुर के एक परिषदीय स्कूल में अध्यापक हैं। शिक्षिका के बताने के अनुसार वह नगर कोतवाली क्षेत्र के गरीबी पुरवा बूढ़ा देवर में घर बनवा रही है। आवास विकास कॉलोनी के निवासी एक लोग उसके घर निर्माण में बाधक बन रहे हैँ। प्रकरण को लेकर उसने पूर्व मे पुलिस से शिकायत भी की थी, जिस पर पुलिस ने उसे अपने घर में 2 फुट छज्जा लगाने की अनुमति दी थी। 

पीड़िता ने बताया की शुक्रवार को जब उसके मकान में छज्जा लगाया जा रहा था तो उक्त व्यक्ति ने अपने चार साथियों के साथ उसपर हमला कर दिया। आरोप है की आरोपियों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब उसके पति उसे बचाने आये तो दबंगों ने उन्हें भी खूब मारा पीटा। मारपीट मे शिक्षिका के हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई। पीड़ित महिला के शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने व छेड़खानी करने का केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश तेज है।