रविवार, 22 सितंबर 2024

गोण्डा- डीएम नेहा शर्मा ने प्रकरण को लिया संज्ञान व वन विभाग को तत्काल संबंधित गांवों में बराबर पेट्रोलिंग करने के दिए निर्देश, रूपईडीह ब्लाक के फरेंदा शुक्ल एवं अन्य गांवों में जंगली जानवर के आमद से लोगो मे दहसत

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के रूपईडीह ब्लाक के तहत फरेंदा शुक्ल पंचायत एवं अन्य गांवों में जंगली जानवर के आमद से लोगो मे दहसत का माहौल है। डीएम नेहा शर्मा ने इस प्रकरण को संज्ञान लिया है और वन विभाग को तत्काल संबंधित गांवों में बराबर पेट्रोलिंग करने के सख्त निर्देश उन्होंने दिए हैँ।

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि भेड़िये की पुष्टि नहीं हुई है, किसी अन्य जंगली जानवर के द्वारा बच्चों पर हमला किया गया है।

बता दे की सोशल मीडिया पर विकासखंड रूपईडीह के ग्राम पंचायत फरेंदा शुक्ल एवं अन्य गांवों में भेड़िये द्वारा दो बच्चों पर हमला करने एवं ग्रामीणों में दहशत होने की खबरें चल रही है। खबर को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने वन विभाग को तत्काल संबंधित गांवों में बराबर पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिये हैँ। जिलाधिकारी के निर्देशानुसार वन विभाग की टीम उपरोक्त सभी गांवों में बराबर पेट्रोलिंग कर रही है। वन विभाग के अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि भेड़िये की पुष्टि नहीं हुई है, किसी अन्य जंगली जानवर के द्वारा बच्चों पर हमला किया गया है, गांवों में वन विभाग के अधिकारी के द्वारा बराबर पेट्रोलिंग की जा रही है।