रविवार, 15 सितंबर 2024

गोण्डा- इटियाथोक के भड़जोतिया गाँव मे दिवाल गिरने से मां के बाद आज बच्ची की मौत, नायब तहसीलदार व लेखपाल पहुंचे पीड़ित के घर

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत अयाह पंचायत के भड़जोतिया मजरे मे हाल मे ही मिट्टी की दिवाल गिरने से एक महिला की उसके नीचे दबकर मौत हुई थी और उसके नन्ही बच्ची को चोट आई थी। इस घटना के बाद आज यानी रविवार को अलल सुबह करीब 4 बजे उस बच्ची की भी मौत हो गई। नायब तहसीलदार गोण्डा अनुराग पांडेय और हलका लेखपाल मैनुद्दीन अंसारी रविवार दोपहर मे भड़जोतिया गाँव मे पहुंचे और मृतका के चचेरे ससुर व बम्बई से घर आये उसके पति से पूरी जानकारी ली तथा पीड़ित परिवार से मुलाक़ात कर हाल जाना।

नायब तहसीलदार ने बताया की पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग दिलाने के लिए मृतका के पति से जरुरी कागजात जमा कराये गए हैँ और राशन आदि उपलब्ध कराने के लिए स्थानीय कोटेदार को निर्देशित किया गया है।

मौके पर रहे प्रधान पुत्र इबरार खान और मृतका के पति रियाज अहमद ने संयुक्त रूप से बताया की नन्ही बच्ची को इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया था जिसको बीती रात मे घर लाये थे, आज तड़के उसकी मृत्यु हो गई।

बता दे की भड़जोतिया गाँव मे शुक्रवार शाम करीब 6 बजे घर की कच्ची दिवाल गिरने से उसके नीचे दबकर मूकबधिर महिला साजिदा बेगम (40) पत्नी रियाज अहमद की दर्दनाक मौत हो गई थी और उसके करीब दो माह के बच्ची को चोट आई थी।। गोण्डा से प्रदीप पांडेय की रिपोर्ट।।