रविवार, 15 सितंबर 2024

लखनऊ : लूलू माल ज्वैलरी शॉप में महिलाओं ने चोरी की घटना को दिया अंजाम,CCTV कैमरे मे कैद।||Lucknow: Women committed theft in Lulu Mall Jewellery Shop, CCTV camera captured it.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
लूलू माल ज्वैलरी शॉप में महिलाओं ने चोरी की घटना को दिया अंजाम,CCTV कैमरे मे कैद।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित इण्टरनेशनल लुलु मॉल के अंदर कल्याण ज्वेलर्स शोरूम में जेवरात खरीदने आयी महिला ने हाथ की सफाई करते सोने का कंगन चोरी कर निकल गई। घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र लूलू मॉल कल्याण ज्वेलर्स के स्टोर से दो सोने की बैंगल्स चोरी हो गया हैं।
स्टोर मैनेजर ने बताया कि जब रात 9:00 बजे स्टोर बंद किया गया,तो स्टाफ की गिनती के दौरान दो बैंगल्स की कमी का पता चला। इसके बाद, स्टोर के कर्मचारियों ने बैंगल्स की स्कैनिंग की, जिससे पुष्टि हुई कि दो बैंगल्स गायब हैं। इन बैंगल्स का कुल वजन 43.76 ग्राम था।
CCTV फुटेज ने खोली पोल।
स्टोर कर्मचारियों के अनुसार घटना के दिन तीन महिलाएं बैंगल्स खरीदने आई थीं। इन महिलाओं ने दो बैंगल्स को चुपके से अपने साथ ले लिया और शोरूम से बाहर निकल गईं। इसके बाद, सीसीटीवी कैमरा फुटेज की जांच की गई, जिससे चोरी की घटना का पूरा खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में महिलाएं बैंगल्स को छुपाते हुए देखी गईं। इस आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब वे आरोपित महिलाओं की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास कर रही हैं।