रविवार, 15 सितंबर 2024

इटावा: वंचित वर्ग के संवैधानिक अधिकारों एवं वर्तमान स्थिति पर चिंतन शिविर का हुआ आयोजन।||Etawah: A discussion camp was organized on the constitutional rights and current status of the deprived class.||

शेयर करें:
इटावा: 
वंचित वर्ग के संवैधानिक अधिकारों एवं वर्तमान स्थिति चिंतन शिविर का हुआ आयोजन।
 ◆सपा शोषित वंचित वर्ग और पीडीए की हक की लड़ाई के लिए वचनबद्ध:आदित्य यादव।।
दो टूक :  समाजवादी पार्टी पीडीए के नारे की बजह से देश मे तीसरे नम्बर की पार्टी बन गई। यह बात बदायूँ  सांसद आदित्य अंकुर यादव ने वंचित वर्ग के संवैधानिक अधिकारों एवं वर्तमान स्थिति पर सवांद कार्यक्रम के दौरान कही।उन्होंने इस दौरान उन्होंने नेपथ्य के नायक नामक पुस्तक का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी शोषित वंचितों और  पीडीए की लड़ाई के लिए वचनबद्ध है।
 इटावा जनपद के जसवंत नगर क्षेत्र
ग्राम कुरसेना के समीप गढ़ी जालिम मोड पर स्थित एक मैरिज होम में समाजवादी कर्मचारी संघ(सेवा) के तत्वाधान में आयोजित वंचित वर्ग का चिंतन शिविर में वंचित वर्ग के संवैधानिक अधिकारों एवं वर्तमान सामाजिक स्थिति पर विभिन्न प्रांतो से आए प्रबुद्धजनो अपने-अपने विचार रखें। शिविर का शुभारंभ बदायूं के सांसद क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव के सुपुत्र आदित्य अंकुर यादव ने किया। वही शिविर के द्वितीय सत्र में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद बिहारी लाल यादव ने अपने विचार रखें। सपा नेता कार्तिकेय यादव ने भी अपने विचार रखें।आयोजक राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद सिंह,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंगेश कुमार,कोषाध्यक्ष सुशील कुमार ने सभी आगुंतकों का स्वागत कर आभार जताया।
 वंचित वर्ग चिंतन शिविर को संबोधित करते हुए बदायूं सांसद आदित्य अंकुर यादव