रविवार, 22 सितंबर 2024

गोण्डा : बालू खरीद फरोख्त के वाद में सिपाही द्वारा पिटाई व धमकाने का आरोप।।||Gonda : Allegation of beating and threatening by a constable in a dispute over sand purchase and sale.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
बालू खरीद फरोख्त के वाद में सिपाही द्वारा पिटाई व धमकाने का आरोप।।
दो टूक : गोंडा जनपद के धानेपुर क्षेत्र के ईश्वर नन्द कुट्टी के रहने वाले शेषराम कसौंधन ने थाने पर शिकायती पत्र दे कर आरोप लगाया है की क्षेत्र के ही एक बालू मोरंग के व्यवसाई से एक ट्रक सफेद बालू निजी कार्य के लिए तय किया था लेकिन व्यवसायी ने छोटी गाड़ी के बजाय 16 चक्का ट्रक बालू भेज दिया बावजूद इसके जो बालू बानगी के तौर पर दिखाया वो नही भेजा इसलिए बालू लेने से मना कर दिया। इस व्यवसायी ने आने जाने का खर्च देने की बात कही मना किये जाने पर थाने के सिपाही भगवान दास को फोन करके बुलाया कुछ देर में सिपाही भगवान दास के साथ अन्य दो लोग वहां पहुंचे और बालू लेने का दबाव बनाने लगे मना करने पर लात घूंसा व बेल्ट से पिटाई की गयी हालत खराब होता देख सिपाही द्वारा जबरन वीडियो ग्राफी की गयी। सिपाही भगवान दास ने धमकी दी है की अगर एसो साहब य किसी अन्य अधिकारी से इस बात की शिकायत किये तो फर्जी मुकदमे में फंसवा दूंगा।
इससे पहले भी थाने में तैनात सिपाही शाकिर अली द्वारा एक युवक के साथ बर्बरता किये जाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गयी थी मामले में अभी कोई कार्यवाही देखने को नही मिली और अब यह दूसरा मामला सामने आ रहा है।
थाना अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया है की मामला संज्ञान में है जांच की जा रही है। थानेदार साहब हर बार यही कह कर अपना पल्ला झाड़ लेते है और थाने सिपाही अपनी मनमानी करते हैं।