सोमवार, 30 सितंबर 2024

गोण्डा : मवेशियों को गौ शाला भेजने की जद्दो जहद में अड़ियल पर चटकी लाठी, दिखी क्रूरता।।||Gonda : In the struggle to send the cattle to the cowshed, a stubborn person was beaten with a stick, cruelty was seen.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
मवेशियों को गौ शाला भेजने की जद्दो जहद में अड़ियल पर चटकी लाठी, दिखी क्रूरता।।
।। प्रदीप शुक्ला।।
दो टूक : गोंडा जनपद के मुजेहना विकास क्षेत्र में छुट्टा पशुओं से मुक्त करने के लिए  अभियान चला कर धरपकड़ के बाद गौ शाला भेजने की जद्दो जहद में क्रूरता भी देखने को मिली। 
जिला अधिकारी द्वारा निरीक्षण किये जाने की आहट ने अधिकारियों कर्मचारियों की सक्रियता बढ़ा दी है। सोमवार को खंड विकास अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद यादव व पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अश्वनी सिंह के निर्देश पर मवेशियों को पकड़ के लिए सफाई कर्मियों लगाया गया।
सड़क क्षेत्र, थाना परिसर, ब्लॉक मुख्यालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा बाजार को घुमंतू पशुओं से मुक्त बनाने जद्दोजहद देखी गयी। इस दौरान वाहन पर लादने के लिए अड़ियल किस्म के गौ वंशो पर लात और लाठियां भी बरसाई गयीं। चिकित्सा अधिकारी ने कहा की अड़ियल पशुओं को दण्डित करना पड़ता है। खण्ड विकास अधिकारी ने बताया की पूरे विकास खण्ड को छुट्टा मवेशियों से मुक्त बनाये जाने तक अभियान चलता रहेगा। इसके लिए पूरी टीम लगाई गयी है।