गुरुवार, 19 सितंबर 2024

लखनऊ :LDA कालोनी मे महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।।||Lucknow: A woman committed suicide by hanging herself in LDA colony.||

शेयर करें:
लखनऊ :
LDA कालोनी मे महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णानगर क्षेत्र एलडीए कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाली महिला ने आर्थिक तंगी व कलह से परेशान होकर बुधवार शाम अपने कमरे में फांसी लगा आत्महत्या कर ली । बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार मूलत: कानपुर के मऊरानीपुर की रहने वाले सुमित अग्रवाल एलडीए कॉलोनी सेक्टर - डी 1 स्थित मकान संख्या एमएम - 2/99 में अपने परिवार संग किराए पर रह कर ऑनलाइन स्विगी में डिलेवरी का कार्य करते हैं बुधवार शाम करीब 5 बजे सुमित के बेटे वंश ने अपनी 42 वर्षीय माँ कनक अग्रवाल को कमरे में रस्सी के सहारे पंखे के हुक से लटका देख मामले की सूचना अपने पिता और पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची कृष्णा नगर पुलिस ने महिला को फंदे से लटका देख फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुचाया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
पुलिस के मुताबिक मृतका के परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी जिससे वह काफी परेशान रहती थी । परिवार में पति समेत एक बेटी और एक बेटा है ।