मंगलवार, 24 सितंबर 2024

लखनऊ : दरिंदगी:सरोजनी नगर मे कार सवारो ने छात्रा को अगवा कर किया गैंग रेप।।||Lucknow : Brutality: Car passengers kidnapped a student and gang raped her in Sarojini Nagar.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
दरिंदगी:सरोजनी नगर मे कार सवारो ने छात्रा को अगवा कर किया गैंग रेप।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर क्षेत्र एक पांचवी की छात्रा को कार सवर सोहदो ने पहले बैग छीना और कार में खींचकर होटल ले जाकर छात्रा के साथ सामूहिक हैवानियत किया। मासूम छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना सरोजनी नगर की रहने वाली पांचवी की छात्रा को कार सवार सोहदों ने अगवा कर होटल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाई किसी से शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी।
आरोपी युवक पीडिता के पड़ोसी बताए जा रहे है। घटना सोमवार को स्कूल से लौटते वक्त की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पीडिता के पिता की ओर से थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक वह सरोजनी नगर इलाके में रहते हैं उनकी 14 साल की बेटी कक्षा 5 में पढ़ती है सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे वह स्कूल से घर लौट रही थी इस दौरान पड़ोस में रहने वाले दानिश (19) व आमीन (20) कार से पहुंचे इसके बाद जबरन बेटी का बैग छीनकर कार में डाल दिया और बेटी को भी जबरन कार में खींच लिया दोनों युवकों ने कृष्णा नगर क्षेत्र के एक होटल के पास कार रोकी इसके बाद दोनों ने होटल के कमरे में ले जाकर बेटी के साथ रेप किया।
पिता के अनुसार शाम को 4.30 बजे वह घर जा रहे थे इस दौरान बेटी रास्ते में बदहवास हालत में मिली वह रो रही थी काफी पूछने पर उसने आपबीती सुनाई यह भी बताया कि दोनों युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। किसी से घटना की शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी है।
पिता ने आरोप लगाया कि वह बेटी के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कृष्णा नगर थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें घंटों बैठाए रखा इसके बाद घटना स्थल सरोजनी नगर थाना क्षेत्र का बताकर वापस कर दिया।
इसके बाद पिता अपनी बेटी के साथ सरोजनीनगर थाने पहुंचा. सरोजनीनगर पुलिस ने देर रात मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।
◆ DCP साउथ ने बताया कि पीड़िता के पिता के तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है दूसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।
◆ होटल की केयर टेकर कहना है कि बिना आईडी को किसी को कमरा नही दिया जाता है। अधिकतर मरीज व उनके तीमारदार ही रुकते है। होटल को बदनाम किया जा रहा है।

डीसीपी साउथ की बाईट--