मंगलवार, 17 सितंबर 2024

लखनऊ : दबंगों की क्रूरता अकाउंटेंट की बेरहमी की पीटाई,पत्नी व मां गिड़गिड़ाती।||Lucknow : The cruelty of the bullies, the accountant was mercilessly beaten, his wife and mother were pleading.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
दबंगों की क्रूरता अकाउंटेंट की बेरहमी की पीटाई,पत्नी व मां गिड़गिड़ाती।।
आंवले के पेड़ को लेकर हुई थी बहश।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर 18 में सोमवार की शाम स्थानीय दबंगो ने मामूली बहश के दौरान अकाउंटेंट की बेरहमी से पीटाई कर अधमरा कर दिया इस बीच अकाउंटेंट की पत्नी और मॉ दबंगों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही लेकिन दबंगों ने एक नही सुनी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को सिविल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर दबंगों की तलाश में शुरू कर दी है।  
विस्तार
कृर्षि विश्वविद्यालय अयोध्या मे अकाउंटेंट
वैभव रघुवंशी अपने परिवार के साथ वृन्दावन सेक्टर 18 स्थित सपना एंक्लेव अपार्टमेंट पीजीआई लखनऊ में रहते हैं। 
वैभव ने बताया कि सोमवार शाम पांच बजे के लगभग वह पत्नी व 10 माह की बच्ची के साथ कार से बाजार के लिए निकले थे। अपार्टमेंट के अंदर ही उनके स्वर्गवासी पिता ने एक आंवला का पेड़ लगाया था। जैसे ही वह पेड़ के पास पहुंचे तो देखा कि वही पर किराये पर रहने वाले दो युवक पेड़ की डालियां तोड़ रहे थे। और सारे कच्चे फल भी गिरा रहे थे। उन्होंने युवकों को टोका तो युवक गाली गलौज पर आमादा हो गये। और धमकी देते हुए वहां से चले गये। वैभव जैसे ही बाजार पहुंचे तो मां का फोन आया कि दोनों युवक डंडे व धारदार हथियार के साथ उसके घर के सामने आ गये हैं। और जमकर गाली गलौज कर रहे हैं। वैभव की मां उस वक्त घर पर अकेली ही थी, तो वह डर गये और तुरंत पत्नी व बेटी के साथ घर पहुंच गये। वैभव कार से उतर भी नहीं पाये थे कि, तभी दोनों युवक आ गये और उन्हे कार से निकालकर पूरे अपार्टमेंट में दौड़ा दौड़ाकर पीटने लगे। वैभव की मां व पत्नी ने काफी विरोध किया। और गिड़गिड़ाते हुए वैभव को छोड़ने की बात भी कही लेकिन दबंगों ने उनकी एक न सुनी, और पीट पीटकर वैभव को लहूलुहान कर दिया। वैभव का आरोप है कि जब उसने पुलिस को फोन मिलाया तो दोनों ने उनका फोन भी तोड़ दिया। और वहां से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैभव को सिविल अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज कराने के बाद वैभव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दबंगों की तलाश शुरू कर दी है।