शनिवार, 7 सितंबर 2024

लखनऊ:मडियांव क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक की चाकू गोदकर हत्या,इलाके मे सनसनी।||Lucknow: E-rickshaw driver stabbed to death in Madiyanv area, sensation in the area.||

शेयर करें:
लखनऊ:
मडियांव क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक की चाकू गोदकर हत्या,इलाके मे सनसनी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मड़ियांव इलाके के प्रीति नगर खदान के पास बीते शुक्रवार की देर रात पुरानी रंजिश मे दबगों ने ई रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर लहुलुहान कर दिया चीख-पुकार सुनकर पहुंचे आस पास के लोगों ने आनन फानन मे ट्रामा सेण्टर ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
मृतक युवक के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उन्हें ट्रामा सेंटर से लेकर थाने ले गई और शनिवार सुबह छह बजे तक जबरदस्ती थाने पर बैठाए रखा। पुलिस ने खुद तहरीर लिखकर उनका साइन करा लिया। 
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार थाना मड़ियांव क्षेत्र खदान के पास बीते शुक्रवार देर रात ई- रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) पुत्र राजकुमार कश्यप की पुरानी रंजिश में दबंगों ने चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुची मड़ियांव पुलिस ने घायल युवक को केजीएमयू ट्रामा सेंटर भेजा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
◆वही माल लखनऊ निवासी मृतक के पिता राजकुमार कश्यप ने मड़ियांव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
आरोप है कि पुलिस उन्हें ट्रामा सेंटर से जबरन लेकर आ गई और उन्हें शनिवार सुबह छह बजे तक थाने पर बैठाए रखा। 
मृतक फूफा के घर रहकर चलाता था ई रिक्शा।
मृतक के पिता राजकुमार ने बताया कि ओमवीर कश्यप रहीम नगर डिडोली में अपने फूफा मिश्री लाल के घर में रहकर ई रिक्शा चलाते थे। वहीं ओमवीर का बड़ा भाई बलबीर कश्यप अन्ना मार्केट के पास सब्जी का ठेला लगाता है पुलिस से रात 11:30 बजे मिली सूचना पर राजकुमार बड़े बेटे बलवीर के साथ ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां से पुलिस राजकुमार को मड़ियांव थाने लेकर आ गई पीड़ित का कहना है कि एक युवक ओमवीर को नहीं मार सकता है। उसकी हत्या कई लड़कों ने मिलकर की है।
◆इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्रा ने बताया कि मृतक ओमवीर  के पिता ने सुफियान नामक एक युवक द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए थाने मे तहरीर दी है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है कुछ युवकों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है।
◆डीसीपी उत्तरी की बाईट--