बुधवार, 18 सितंबर 2024

लखनऊ : बंथरा क्षेत्र सई नदी में युवती ने लगायी छलांग,शुरु की तलाश।||Lucknow : A girl jumped into the Sai river in Banthra area, search begins.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
बंथरा क्षेत्र सई नदी में युवती ने लगायी छलांग,शुरु की तलाश।
दो टूक: लखनऊ के बंथरा इलाके में मंगलवार को फोन पर बात करते हुए एक युवती ने सई नदी में छलांग लगा दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरो एवं एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया। टीम कई घण्टे तक सर्च ऑपरेशन में जुटी रही देर शाम तक युवती कि बरामद नही हुआ।। अंधेरा होने पर रेस्क्यू अपरेशन रोक दिया गया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना बंथरा क्षेत्र बनी के पास साई नदी पुल पर मंगलवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे ऑटो से करीब 20 वर्षीय अज्ञात युवती उतरी और फोन पर बात करने लगी। इस बीच किराया मिलने के बाद ऑटो चालक अपना वाहन लेकर वहां से चला गया। कुछ देर बाद युवती फोन पर बात करते-करते पुल के ऊपर से ही सई नदी में कूद गयी। पीछे से जा रही एक अन्य ऑटो से उतरे उन्नाव के सोहरामऊ स्थित निबहरी गाँव निवासी सुनील कुमार सिंह ने उसे नदी में छलांग लगाते देख इसकी सूचना बंथरा पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरो की सहायता से उसकी तलाश कराने की कोशिश की लेकिन पानी का बहाव अधिक तेज होने के कारण कामयाबी नहीं मिली। बाद में अग्निशमन और एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया। दोनों टीमें मौके पर पहुंचकर काफी देर तक सई नदी में उतरकर सर्च ऑपरेशन चलाती रहीं। इस दौरान घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर जाल लगाने के साथ दोनों टीमों ने युवती की तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई अता- पता नहीं चल सका। फिलहाल देर शाम तक उसकी तलाश में एसडीआरएफ और अग्निशमन टीमें लगातार सर्च ऑपरेशन में जुटी थी। अंधेरा होने से सर्च अभियान रोक दिया था।