गुरुवार, 19 सितंबर 2024

लखनऊ :बारिश मे फिसली बाईक पति पत्नी हुए घायल,इलाज के दौरान पति की मौत।||Lucknow: Husband and wife injured as bike skidded in rain, husband died during treatment.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बारिश मे फिसली बाईक पति पत्नी हुए घायल,इलाज के दौरान पति की मौत।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग चौराहा के पास बुधवार रात बाइक सवार दंपत्ति हो रही बरसात में फिसल कर सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए । राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल पहुचाकर घटना की सूचना परिजनों को दी। अस्पताल इलाज के दौरान पति ककी मौत हो गई जबकि पत्नी को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी देकर घर भेज दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार तालकटोरा थाना क्षेत्र आलमनगर सरीपुरा,अशोक विहार में रहने वाले व काकोरी के करीमाबाद प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत 43 वर्षीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह अपनी पत्नी पूजा सिंह के साथ बुधवार रात बाइक से एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी साली को देखने जा रहे थे कि आलमबाग चौराहा निकट बरसात के कारण उनकी बाइक सड़क पर फिसल कर गिर गई । सड़क हादसे में पत्नी पूजा को हल्की व पति ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के सर में गंभीर चोट लग गई । सूचना पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से घायल दंपती को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भेजा, जहाँ जांच के डॉक्टरों ने ज्ञानेंद्र को मृत घोषित कर दिया । मृतक के साले अनिल कुमार ने बताया कि उसके जीजा ज्ञानेंद्र अपनी बहन पूजा को बाइक से लेकर बीमार साली को देखने तेलीबाग स्थित एक निजी अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए । मृतक के परिवार में बेटा लक्ष्य व बेटी छवि है । बहन पूजा को हल्की चोटे आई थी, जिन्हे प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई । हादसे के दौरान दौरान ज्ञानेंद्र ने हेलमेट पहन रखा था फिर भी हादसे का शिकार हो गए ।