बुधवार, 11 सितंबर 2024

लखनऊ :किसान के घर से नगदी समेत लाखों के जेवरात हुए चोरी।।||Lucknow: Jewellery worth lakhs along with cash was stolen from a farmer's house.||

शेयर करें:
लखनऊ :
किसान के घर से नगदी समेत लाखों के जेवरात हुए चोरी।।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहनलाल गंज क्षेत्र के धनवारा गांव में बीते सोमवार की देर रात एक किसान के घर से नगदी समेत लाखों के जवरात चोर चोरी कर ले गए। मगंलवार की सुबह किसान का परिवार सोकर उठा तो चोरी की जानकारी हुई पीड़ित किसान की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली
 मोहनलालगंज के भसण्डा मजरा धनवारा गांव निवासी किसान अकुंर लोधी ने बताया बीते सोमवार की रात खाना खाने के बाद परिजनो के साथ अपने कमरो में सो गये देर रात छत के रास्ते घर में घुसे बैखोफ चोरो ने कमरे? में रखी अलमारी व बक्से में रखे एक लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात व 21 हजार रूपये नगद चुरा ले गये। वही पड़ोस में स्थित सुरेश सिंह की आटा चक्की का ताला तोड़कर गल्ले में रखी नगदी भी चुरा ले गये। मगंलवार की सुबह किसान का परिवार सोकर उठा ओर कमरे में अलमारी खुली व सामान बिखरा देखा तब उसे चोरी की घटना का पता चला जिसके बाद हड़कम्प मच गया। पीड़ित किसान की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़ित किसान की तहरीर पर अज्ञात चोरो पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरूकर दी गयी हैं।