रविवार, 1 सितंबर 2024

लखनऊ : शहीद पथ पर महिला से बदमाशों ने छीना मंगलसूत्र।||Lucknow : Miscreants snatched mangalsutra from a woman on Shaheed Path.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
शहीद पथ पर महिला से बदमाशों ने छीना मंगलसूत्र।
◆शहीद पथ की वृंदावन सर्विस लाइन के पास हुई वारदात।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र शहीद पथ वृंदावन योजना में बाइक सवार बदमाशों ने बेटी के साथ स्कूटी से घर जा रही महिला का मंगलसूत्र छीन लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और आस-पास के सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
विस्तार : 
पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चन्द्र तिवारी के मुताबिक़ बीते 27 अगस्त को शाम सवा 6 बजे के लगभग वृंदावन सेक्टर 10 ए निवासी सचिवालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मी मदन लाल गुप्ता की पत्नी के गले में झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलसूत्र छीन लिया। उस वक़्त महिला तेलीबाग बाजार से ख़रीददारी करके बेटी के साथ स्कूटी से घर वापस लौट रही थी। जैसे ही शहीद पथ की वृंदावन सर्विस लाइन पहुँची तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। महिला और बेटी जब तक बदमाशों का पीछा करते तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे।महिला के परिजनों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पूरे वृंदावन के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और गुरुवार को मुक़दमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।