शुक्रवार, 6 सितंबर 2024

लखनऊ :विधायक के बाई की खुलेआम दबंगई ढाबे पर फायरिंग कर फैलाई दहशत।।Lucknow: MLA's wife openly shows her arrogance, spreads terror by firing at a Dhaba.||

शेयर करें:
लखनऊ :
विधायक के बाई की खुलेआम दबंगई ढाबे पर फायरिंग कर फैलाई दहशत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना चिनहट क्षेत्र अयोध्या हाईवे पर आदर्श ढाबे की पार्किंग एरिया में  बुधवार रात गोलियां चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ढाबे पर खाना खा रहे लोगों के बीच भगदड़ मच गई।
 लग्जरी कार सवार युवक और उनके सुरक्षा गार्डों ने कई राउंड फायरिंग कर इलाके मे दहशत फैला दी। सूचना पर पहुची पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना चिनहट क्षेत्र अयोध्या हाईवे पर स्थित आदर्श ढाबे पर बीते बुधवार रात दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई एक पक्ष की ओर से अचानक हवाई फायरिग करने से वहां भगदड़ मच गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से ढाबे पर भगदड़ मच गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच पुलिस को मौके से एक जिंदा कारतूस और 4 खोखे मिले हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पहचान में जुटी हुई है।
बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वालों में बाराबंकी के एक विधायक का भाई भी शामिल है फायरिंग की घटना बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे की बताई रही है. फायरिंग करने वालों में एक बाउंसर भी था. वह विधायक के भाई के साथ आए हुआ था 
◆ घटना को लेकर फिलहाल अभी चिनहट चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह के शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
एडीसीपी पंकज सिंह की बाईट--