बुधवार, 4 सितंबर 2024

लखनऊ : महिला से चेन लूट करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे।||Lucknow : The people who looted a woman's chain were caught by the police.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
महिला से चेन लूट करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे।
आशियाना,पीजीआई व गोमती नगर में दिया था लूट की घटना को अंजाम।
दो टूक : आशियाना समेत पीजीआई व गोमती नगर थाना क्षेत्रों में बीते दिनों चार लूट की घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार दो बदमाशों को आशियाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार कर लूटे गए सामान संग हजारो की नगदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर लूट की घटनाओ का अनावरण करते हुए विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया ।
विस्तार:
पुलिस उपायुक्त शशांक सिंह ने बुधवार अपने कार्यालय में लूट की घटनाओ का खुलासा करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए बाइक सवार लुटेरों ने बीते दिनों गोमती नगर में एक व पीजीआई थाने में दो और बीते 1 सितम्बर को आशियाना थाने में पैदल जा रही महिला संग चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था । पीड़ित महिलाओ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर बदमाशों की तलाश की जा रही थी । बुधवार की सुबह मुखबिर खास की सूचना पर आशियाना थाना क्षेत्र के सर्पोट गंज पुल के पास से दो बदमाशों को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया गया है । पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से लूटी गई चेन, सोने का एक लॉकेट व 38 हजार रुपये की नगदी बरामद हुई हैं । शातिर किस्म के इन बदमाशों की सॉफ्ट टारगेट महिलाएं होती थी और बदमाश सूनसान जगह पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे । पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में अपना परिचय अक्षय कुमार पुत्र राम खेलावन निवासी ग्राम सैदापुर उतरावन थाना निगोहा व कुलदीप कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी लौंगा खेड़ा तेलीबाग थाना पीजीआई लखनऊ के रूप में दिया । बरामदगी आधार पर दर्ज लूट के मुकदमों में धारा की बढ़ोत्तरी कर दोनो को जेल भेज दिया गया ।