शुक्रवार, 6 सितंबर 2024

लखनऊ : रिस्तो मे खटास,सरहज ने नन्दोई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप।||Lucknow: Relationship sours, sister-in-law accuses brother-in-law of molestation.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
रिस्तो मे खटास,सरहज ने नन्दोई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप।
दो टूक : आलमबाग थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने नन्दोई पर बदनीयती की भावना से छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित पवन पुरी मुहल्ले में अपने परिवार संग रहने वाली दीप शिखा मिश्रा पत्नी शैलेन्द्र मिश्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनका नन्दोई राजेश गुप्ता पुत्र पप्पू गुप्ता निवासी पवनपुरी आलमबाग बीते कई महीनों से उनके संग छेड़खानी कर परेशान करने लगा । पीड़िता का आरोप था कि राजेश अवसर पाकर उसे अकेला देख घर में घुस कर गलत हरकत करने लगता । हरकतों के विरोध व शिकायत करने की बात पर माफ़ी भी मांगने लगता । इतने के बाद भी मौका पाकर बदनीयत की भावना से जबरदस्ती करने लगा । नंदोई की हरकतों से परेशान पीड़िता ने बीती 31 अगस्त को मामले की जानकारी अपने पति को दी । पत्नी की बात सुन पीड़िता के पति ने आरोपित नन्दोई राजेश को समझाने का प्रयास किया तो वह झगड़े पर आमादा होकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा । नंदोई की हरकतों से परेशान पीडिता पति संग स्थानीय थाने आलमबाग थाने में जाकर आरोपित नन्दोई के खिलाफ नामजद शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर गुरुवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।