शनिवार, 28 सितंबर 2024

लखनऊ :शोहदो ने ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती से की छेड़छाड़ ।।|Lucknow: Scoundrels molested a girl going to teach tuition.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शोहदो ने ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती से की छेड़छाड़ ।।
शोर मचाने पर लोगों के जुटने पर भागे युवक।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना मे एक युवती से बुलेट बाइक सवार शोहदों ने छेड़छाड़ की विरोध करने पर युवती का हाथ पकड़ कर खींच लिया शोर मचाने पर लोगों के जुटने पर आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। पीड़ित ने अपने परिजनों को सूचना देने के बाद थाने में पुलिस को नामजद तहरीर दी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र वृन्दावन योजना सेक्टर में माता पिता  के साथ रहने वाली पीडिता ने थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि बताया कि बीते कुछ दिनों से ईश्वरी खेड़ा के कुछ लड़‌के लगातार पीछा कर छेड़ छाड़ कर रहे थे। घर से कॉलेज या किसी अन्य  जगह जाने के लिये निकलने पर अभद्रता करते हुए पीछा करते हैं।
शनिवार दोपहर बाद करीब 4 बजे जब घर से बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने निकली थी बुलेट बाइक सवार दो लड़कों ने  पीछा करना शुरू कर दिया। वृंदावन योजना सेक्टर 4स्थित (कालीन्दी पार्क) के सामने बाइक सवारों ने रोक लिया, छेड़‌छाड़ की जिसका विरोध करने परउन्होने गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया।पीड़िता ने बताया कि शोर मचाने पर लोग जुट गए तो आरोपी धमकी देते हुए बुलेट बाइक से भाग निकले।
आरोपी युवकों का नाम कृष्णा और शानू, निवासी ईश्वरी खेड़ा पीजीआई लखनऊ हैं।
इन्स्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि तहरीर पर विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश में दो टीमें लगाई गईं हैं।