सोमवार, 2 सितंबर 2024

लखनऊ : सिक्योरिटी गार्ड ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या।।||Lucknow : Security guard committed suicide by hanging himself.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सिक्योरिटी गार्ड ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या।।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र के रामगढ़ कॉलोनी में किराए के कमरे में रहने वाले सुरक्षा गार्ड ने सोमवार सुबह फांसी लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भेजा जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी देकर शाव को मर्चरी भेज दिया ।
विस्तार:
मूलरूप जनपद कुशीनगर का रहने वाला 45 वर्षीय संतोष पुत्र स्व० दीनानाथ कृष्णानगर थाना क्षेत्र के बल्दी खेड़ा स्थित रामगढ़ कॉलोनी में किराये का कमरा लेकर अकेले ही रहता था और कानपुर रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम पर गार्ड का काम करता था । सोमवार सुबह करीब 10 बजे पड़ोसियों ने युवक को रस्सी के सहारे पंखे के हुँक से लटका देख मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दिया । सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णानगर पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भेजा जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को मर्चरी में भेज दिया । मृतक के परिजनो के आने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा ।