बुधवार, 25 सितंबर 2024

लखनऊ : अतिक्रमण हटाने गई टीम ने महिला दुकानदार से की अभद्रता,छीने मोबाइल।||Lucknow : The team that went to remove encroachment behaved indecently with a woman shopkeeper and snatched her mobile.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
अतिक्रमण हटाने गई टीम ने महिला दुकानदार से की अभद्रता,छीने मोबाइल।
पीडिता ने नगर निगम टीम पर अवैध वसूली का लगाया आरोप।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में मंगलवार शाम अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने गई नगर निगम जोन आठ की टीम पर,फास्ट फूड की दुकान लगाने वाली महिला दुकान दार से अभद्रता की वीडियो बनाने पर मार पीटकर मोबाइल छीन लिया। महिला दुकानदार ने थाने आशियाना मे घटना की लिखित सूचना देते कार्रवाई की मांग की है।
विस्तार
मूलरूप से उन्नाव के बांगरमऊ निवासी शिल्पा पत्नी पंकज लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के सेक्टर एम में अपने परिवार के साथ रह कर वही पास में चाउमीन का ठेला लगाती है।
महिला दुकानदार का आरोप है कि मंगलवार शाम करीब 5:00 बजे नगर निगम जोन आठ के करीब आठ की संख्या में प्रवर्तन दल के सदस्य उनके ठेले पर आए, और दो हजार रुपये की मांग करने लगे,कहा कि अगर हर महीने यह पैसा नहीं दोगी तो ठेला लगाने नहीं दिया जाएगा,पीड़िता ने विरोध किया तो,नशे में धुत नगर निगम के दस्ते ने उसपर हमला कर दिया, और अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे, पति ने बीच बचाव किया तो पति को भी मारा पीटा,जब महिला ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो और मोबाईल फोन छीनकर भाग निकले।
इस घटना से आहत महिला ने महिला हेल्पलाइन, और कंट्रोल नंबर पर सूचना दी।
 आशियाना कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी।
इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि प्रकरण उनके संज्ञान में आया है पीड़िता की शिकायत पर मामले की जाँच की जा रही है।
महिला दुकानदार आपबीती सुने जुबानी।।